2024 Nissan X-Trail Unveiled In India : अगस्त 2024 में लॉन्च की उम्मीद

2024 Nissan X-Trail Unveiled In India ने एक दशक के बाद भारत में वापसी की है, अब यह चौथी पीढ़ी का अवतार है।

2024 Nissan X-Trail Unveiled In India
Source : Nissan

2024 Nissan X-Trail Unveiled In India ने एक दशक के बाद भारत में वापसी की है, अब यह चौथी पीढ़ी का अवतार है। इस फुल-साइज़ SUV का हाल ही में भारतीय-स्पेक अवतार में अनावरण किया गया था। इसे पूरी तरह से निर्मित इकाई (CBU) मार्ग के माध्यम से भारत लाया जाएगा और अपने आगमन पर यह निसान की प्रमुख पेशकश बन जाएगी।

2024 X-Trail वैश्विक पेशकश के समान दिखती है, जिसमें स्प्लिट-डिज़ाइन हेडलाइट डिज़ाइन है जिसके ऊपर LED Drls हैं। इस SUV में क्रोम सराउंड के साथ U-आकार की ग्रिल है और अंदर स्पोर्ट्स क्रोम एम्बेलिशमेंट हैं। साइड में, SUV में 20-इंच के अलॉय व्हील और मोटी बॉडी क्लैडिंग है। पीछे की तरफ, नई X-Trail में रैपअराउंड LED टेललाइट्स हैं जो आधुनिक कारों के विपरीत कनेक्ट नहीं हैं। इस एसयूवी के आयाम इस प्रकार हैं:

2024 Nissan X-Trail Price In India

नई निसान एक्स-ट्रेल को भारत में अगस्त 2024 में लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से ज़्यादा होने की उम्मीद है, जो टोयोटा फॉर्च्यूनर, एमजी ग्लोस्टर, स्कोडा कोडियाक और जीप मेरिडियन को टक्कर देगी।

2024 Nissan X-Trail Specification

नई भारत-स्पेक निसान एक्स-ट्रेल में 12V माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक के साथ 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन है, जिसके स्पेसिफिकेशन इस प्रकार हैं:

Specification Description
Engine 1.5-Litre Turbo-Petrol
Power 163 PS
Torque 300 Nm
Drivetrain FWD*

 

samacharsankalp

आप सभी को मेरी तरफ से नमस्कार, मेरा नाम अभिषेक है। मैं भारत का रहने वाला हूँ । मैं एक कंटेंट राइटर और क्रिएटर हूँ । यहाँ समाचार संकल्प पर मेरी भूमिका आप सभी तक हर तरह की हिंदी न्यूज़ पहुँचाना है, ताकि आपको देश दुनिया की ख़बरें मिलती रहें । धन्यवाद ।

Leave a comment