Honda Africa Twin Adventure Road Variant Launched : होंडा के प्रसिद्ध अफ्रीका ट्विन मॉडल का विशेष वैरिएंट लॉन्च

Honda Africa Twin AdventureRoad Variant Launched : यह नया मॉडल दुनिया भर में उपलब्ध होगा और इसका उद्घाटन मोरक्को में हुआ। इसमें तिरंगे वाला पेंटजॉब है और कई अन्य एक्सेसरीज भी शामिल हैं

Honda Africa Twin Adventure Road Variant Launched
Honda Africa Twin Adventure Road Variant Launched

होंडा ने अपने प्रसिद्ध अफ्रीका ट्विन मॉडल की एक विशेष वैरिएंट लॉन्च किया है, जिसे ‘एडवेंचर रोड्स’ के नाम से जाना जाएगा। यह नया मॉडल दुनिया भर में उपलब्ध होगा और इसका उद्घाटन मोरक्को में हुआ। इसमें तिरंगे वाला पेंटजॉब है और कई अन्य एक्सेसरीज भी शामिल हैं जैसे कि फॉग लाइट्स, रेडिएटर गार्ड, क्रैश प्रोटेक्शन, और इंजन गार्ड।

इसमें एडवेंचर रोड्स का लोगो फ्यूल टैंक पर भी है और नए व्हील स्ट्राइप्स भी हैं। इस विशेष संस्करण में इलेक्ट्रॉनिक सस्पेंशन भी दिया गया है, और यह मोटरसाइकिलें केवल यूके में उपलब्ध होंगी और केवल 75 यूनिट में ही उत्पादित की जाएंगी।

हालाँकि, लांच के बाद भी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, आगे के अपडेट के लिए आप इस पेज से जुड़े रहें, ताकि आप इस वेरिएंट की पूरी जानकारी तक पहुंच सकें।

samacharsankalp

आप सभी को मेरी तरफ से नमस्कार, मेरा नाम अभिषेक है। मैं भारत का रहने वाला हूँ । मैं एक कंटेंट राइटर और क्रिएटर हूँ । यहाँ समाचार संकल्प पर मेरी भूमिका आप सभी तक हर तरह की हिंदी न्यूज़ पहुँचाना है, ताकि आपको देश दुनिया की ख़बरें मिलती रहें । धन्यवाद ।

Leave a comment