Hmd Crest Max 5G भारत में लॉन्च: जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

Hmd Crest Max 5G Hmd क्रेस्ट मैक्स 5g का लॉन्च Hmd का भारतीय स्मार्टफोन बाजार में पहला उद्यम है। कंपनी ने पहले देश में नोकिया-ब्रांडेड डिवाइस पेश किए थे।

Hmd Crest Max 5G

Hmd Crest Max 5G को Hmd द्वारा भारत में नए स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया गया है। नए Hmd हैंडसेट 6.67-इंच Oled डिस्प्ले के साथ तीन रंग विकल्पों में आते हैं। वे Unisoc T760 5g चिपसेट पर चलते हैं। Hmd क्रेस्ट मैक्स 5g का लॉन्च Hmd का भारतीय स्मार्टफोन बाजार में पहला उद्यम है। कंपनी ने पहले देश में नोकिया-ब्रांडेड डिवाइस पेश किए थे।

भारत में Hmd Crest Max 5g की कीमत

देश में Hmd क्रेस्ट की कीमत 12,999 रुपये और Hmd क्रेस्ट मैक्स की कीमत 14,999 रुपये है। ये विशेष परिचयात्मक मूल्य टैग हैं और इस बात पर कोई शब्द नहीं है कि यह ऑफ़र कब तक चलेगा। Hmd क्रेस्ट मिडनाइट ब्लू, लश लिलाक और रॉयल पिंक कलरवे में उपलब्ध है, जबकि Hmd क्रेस्ट मैक्स एक्वा ग्रीन, डीप पर्पल और रॉयल पिंक फ़िनिश में उपलब्ध है। अगस्त में आने वाली ग्रेट फ़्रीडम सेल के दौरान अमेज़न के ज़रिए इनकी बिक्री की पुष्टि की गई है।

Hmd Crest Max 5g स्पेसिफिकेशन

Hmd क्रेस्ट मैक्स 5g Android 14 पर चलता हैं और इसमें 6.67-इंच का फ़ुल-Hd+ Oled डिस्प्ले है। वे ऑक्टा-कोर 6nm Unisoc T760 5g चिपसेट द्वारा संचालित हैं। Hmd क्रेस्ट मैक्स में 8gb रैम और 256gb स्टोरेज है।

ऑप्टिक्स के लिए, Hmd क्रेस्ट मैक्स 5g ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट के साथ आता है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है।

Hmd क्रेस्ट मैक्स 5g में 50-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। यह फोन 33w चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mah की बैटरी से लैस हैं। बैटरी यूनिट 800 चार्जिंग साइकिल को सपोर्ट करने का दावा करती हैं। वे रिपेयरेबिलिटी 1.0 फीचर प्रदान करते हैं जो उपयोगकर्ताओं को बैक पैनल, बैटरी, चार्जिंग पोर्ट और डिस्प्ले को जल्दी से बदलने की सुविधा देता है।

Hmd का पहला फोन जल्द होगा भारत में लॉन्च : कंपनी ने किया खुलासा

आप सभी को मेरी तरफ से नमस्कार, मेरा नाम अभिषेक है। मैं भारत का रहने वाला हूँ । मैं एक कंटेंट राइटर और क्रिएटर हूँ । यहाँ समाचार संकल्प पर मेरी भूमिका आप सभी तक हर तरह की हिंदी न्यूज़ पहुँचाना है, ताकि आपको देश दुनिया की ख़बरें मिलती रहें । धन्यवाद ।

Leave a comment