Devara Part 1 Review Hindi : जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही

Devara Part 1 Review Hindi कहानी को स्थापित करने में बहुत समय लगता है और फिल्म का दूसरा भाग कमजोर नजर आता है।

Devara Part 1 Review Hindi

कोराटाला शिवा की फिल्म “देवरा: पार्ट 1” इस शुक्रवार को रिलीज हुई। इसमें जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। लेकिन फिल्म अपनी कहानी के हिसाब से उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी।

कहानी येरा समुद्रम नामक एक जगह पर आधारित है, जहां लोग बिना डर के रहते हैं। इन लोगों के पूर्वज योद्धा थे, लेकिन अब वे अवैध गतिविधियों में लिप्त हैं। भैरा (सैफ) एक कबीले का नेता है, जबकि देवरा (जूनियर एनटीआर) दूसरे कबीले का नेता है, जो ईमानदारी से जीने की कोशिश करता है।

देवरा पार्ट 1 की समीक्षा

फिल्म की शुरुआत ठीक है, लेकिन जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, यह उम्मीदों पर खरी नहीं उतरती। देवरा की कहानी को स्थापित करने में बहुत समय लगता है और फिल्म का दूसरा भाग कमजोर नजर आता है। भैरा का किरदार अचानक एक मूर्खतापूर्ण मिशन पर चला जाता है, और जान्हवी कपूर का किरदार थंगम सिर्फ पुरुषों की चापलूसी करता है।

फिल्म में कुछ मजेदार पल हैं, लेकिन वे कैंपीनेस में खो जाते हैं। देवरा की एंट्री सीन में वह एक चालाक डॉल्फ़िन की तरह कूदता है, जो कुछ हद तक मनोरंजक है। लेकिन फिल्म का दूसरा भाग, जो नए मोड़ लाने की कोशिश करता है, काफी अनुमानित और कमजोर लगता है।

अभिनय

जूनियर एनटीआर का अभिनय अच्छा है, लेकिन कहानी की कमी उन्हें भी प्रभावित करती है। सैफ अली खान अपने किरदार में अच्छे हैं, लेकिन उन्हें और गहराई की जरूरत थी। जान्हवी कपूर का किरदार इतना सीमित है कि वह अपने टैलेंट का पूरा उपयोग नहीं कर पाती।

कुल मिलाकर, “देवरा: पार्ट 1” एक बड़ी कहानी होने का वादा करती है, लेकिन अंततः निराशाजनक साबित होती है। कहानी में ताजगी की कमी और कमजोर लेखन इसे कमजोर बनाते हैं। उम्मीद है कि अगला पार्ट बेहतर होगा।

Yudhra Box Office Collection Day 2 : क्या सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म कर पाएगी बेडा पार

आप सभी को मेरी तरफ से नमस्कार, मेरा नाम अभिषेक है। मैं भारत का रहने वाला हूँ । मैं एक कंटेंट राइटर और क्रिएटर हूँ । यहाँ समाचार संकल्प पर मेरी भूमिका आप सभी तक हर तरह की हिंदी न्यूज़ पहुँचाना है, ताकि आपको देश दुनिया की ख़बरें मिलती रहें । धन्यवाद ।

Leave a comment