Deadpool And Wolverine Released On OTT ‘डेडपूल और वूल्वरिन’: बॉक्स ऑफिस पर सफलता की नई ऊंचाइयाँ

Deadpool And Wolverine Released On OTT आज, 1 अक्टूबर से डेडपूल और वूल्वरिन भारत में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हो जाएगी। जिसमें मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की सभी फिल्में शामिल हैं।

Deadpool And Wolverine Released On OTT
Deadpool And Wolverine

इस फ़िल्म का निर्देशन शॉन लेवी ने किया है और इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। भारत में, फ़िल्म ने अपने पहले वीकेंड में 66.15 करोड़ रुपये कमाए। पहले दिन यह 21 करोड़ रुपये से शुरू हुई, दूसरे दिन 22.65 करोड़ रुपये और तीसरे दिन थोड़ा गिरकर 22.50 करोड़ रुपये पर आ गई।

उत्तरी अमेरिका में, इस फ़िल्म ने अपने पहले वीकेंड में $205 मिलियन कमाए, जो किसी भी आर-रेटेड फ़िल्म के लिए सबसे अधिक है। इसने 2019 में आई ‘जोकर’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया था।

इस फ़िल्म ने सिनेमाघरों में तो धूम मचाई ही, अब यह स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध हो गई है, भारतीय दर्शक इसे Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं।  जिससे सभी मार्वल प्रेमियों को इसे देखने का मौका मिल गया है। भारत में, फ़िल्म ने अपने पहले 19 दिनों में 129.20 करोड़ रुपये कमाए हैं।

इसमें हास्य, रोमांचक एक्शन और वूल्वरिन जैसे पसंदीदा पात्रों की वापसी है, जिसने इसे और भी सफल बनाया है। यह पहली बार है जब डेडपूल और वूल्वरिन एक साथ MCU में दिखाई दिए हैं। डिज्नी ने जब 21वीं सदी के फॉक्स का अधिग्रहण किया, तो इन पात्रों के अधिकार भी मार्वल स्टूडियो को मिल गए, जिससे यह संभव हुआ। पहले, फॉक्स ने डेडपूल पर दो फ़िल्में बनाई थीं, जो भी सफल रहीं।

Legal Notice Against Diljit Dosanjh : लॉ स्टूडेंट रिद्धिमा कपूर ने दिलजीत दोसांझ को भेजा लीगल नोटिस

आप सभी को मेरी तरफ से नमस्कार, मेरा नाम अभिषेक है। मैं भारत का रहने वाला हूँ । मैं एक कंटेंट राइटर और क्रिएटर हूँ । यहाँ समाचार संकल्प पर मेरी भूमिका आप सभी तक हर तरह की हिंदी न्यूज़ पहुँचाना है, ताकि आपको देश दुनिया की ख़बरें मिलती रहें । धन्यवाद ।

Leave a comment