Samsung Galaxy S25 Ultra Unboxing : जानिए फोन के साथ मिलने वाले गैजेट्स और स्पेसिफिकेशन के बारे

Samsung Galaxy S25 Ultra Unboxing में एक बड़ी 6.9 इंच की Amoled डिस्प्ले, एक शक्तिशाली Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर, 12gb या 16gb रैम, और एक 5,000mah की बैटरी दी गई है।

Samsung Galaxy S25 Ultra Unboxing

आमतौर पर, सैमसंग अपनी S सीरीज़ के स्मार्टफोन साल के शुरुआत में लॉन्च करता है। इसलिए, यह उम्मीद की जा सकती है कि गैलेक्सी S25 अल्ट्रा 2025 की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है। लेकिन कुछ युटुबरों ने फोन की अनबोक्सिंग करके इसके स्पेसिफिकेशन और इसके साथ मिलने वाले गैजेट्स का खुलाशा किया है।

गैलेक्सी S25 अल्ट्रा अनबॉक्सिंग

गैलेक्सी S25 अल्ट्रा फोन के साथ एक 45w का फास्ट चार्जर मिलेगा। और फोन को चार्ज करने के लिए एक Usb Type-C केबल भी दिया गया है। फोन में दो सिम कार्ड स्लॉट हैं। फोन के साथ एक सिलिकॉन केस मिलेगा जो इसे खरोंच और गिरने से बचाएगा।

फोन के साथ एक उपयोगकर्ता मैनुअल मिलेगा जिसमें फोन के सभी फीचर्स और कैसे इस्तेमाल करें के बारे में जानकारी होगी। इन चीजों के अलावा, कुछ अनबॉक्सिंग में आपको एक सैमसंग गैलेक्सी बुड्स लाइव वायरलेस ईयरफोन्स भी मिल सकते हैं। लेकिन यह सभी अनबॉक्सिंग में शामिल नहीं हो सकता है।

गैलेक्सी S25 अल्ट्रा स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी S25 अल्ट्रा क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 के साथ आएगा, इसमें 16Gb तक रैम भी होगी। इसके साथ ही कंपनी के गैलेक्सी Ai फीचर्स को सपोर्ट करने की भी उम्मीद है।

गैलेक्सी S25 अल्ट्रा में क्वाड रियर कैमरा यूनिट होगी जिसमें 200-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 5X ऑप्टिकल ज़ूम वाला 50-मेगापिक्सल का सेंसर और 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल और टेलीफ़ोटो सेंसर शामिल होंगे। इसमें 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000Mah की बैटरी भी दी गई है।

यदि आप सैमसंग गैलेक्सी S25 अल्ट्रा खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको अनबॉक्सिंग वीडियो देखने की सलाह दी जाती है ताकि आप यह सुनिश्चित कर सकें कि आपको क्या मिलेगा।

Samacharsankalp

आप सभी को मेरी तरफ से नमस्कार, मेरा नाम अभिषेक है। मैं भारत का रहने वाला हूँ । मैं एक कंटेंट राइटर और क्रिएटर हूँ । यहाँ समाचार संकल्प पर मेरी भूमिका आप सभी तक हर तरह की हिंदी न्यूज़ पहुँचाना है, ताकि आपको देश दुनिया की ख़बरें मिलती रहें । धन्यवाद ।

1 thought on “Samsung Galaxy S25 Ultra Unboxing : जानिए फोन के साथ मिलने वाले गैजेट्स और स्पेसिफिकेशन के बारे”

Leave a comment