Cricketer Mohammed Siraj Becomes DSP : भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद सिराज बने डीएसपी

Cricketer Mohammed Siraj Becomes DSP सिराज भारत के शीर्ष तेज गेंदबाजों में से एक हैं और उन्होंने 29 टेस्ट, 44 वनडे, और 16 टी20 मैच खेले हैं।

Cricketer Mohammed Siraj Becomes DSP
Mohammed Siraj officially took charge as Deputy Superintendent of Police (DSP) after reporting to Jitender

मोहम्मद सिराज, जो भारत के तेज गेंदबाज हैं, को तेलंगाना में पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) के रूप में नियुक्त किया गया है। उन्होंने इस पद का कार्यभार शुक्रवार को तेलंगाना के पुलिस महानिदेशक जितेंद्र से मुलाकात के बाद संभाला।

सिराज ने हाल ही में बारबाडोस में टी20 विश्व कप जीतने में योगदान दिया था। उनके इस उपलब्धि के सम्मान में तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी ने उन्हें हैदराबाद के जुबली हिल्स में 600 वर्ग गज का एक प्लॉट दिया।

सिराज भारत के शीर्ष तेज गेंदबाजों में से एक हैं और उन्होंने 29 टेस्ट, 44 वनडे, और 16 टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ हाल की टेस्ट सीरीज में चार विकेट लेकर भारत को जीत दिलाई।

अब वे न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलेंगे। इस सीरीज में मोहम्मद शमी चोट के कारण बाहर हैं। भारत की टीम का नेतृत्व रोहित शर्मा करेंगे और जसप्रीत बुमराह उनके डिप्टी होंगे।

Samacharsankalp

आप सभी को मेरी तरफ से नमस्कार, मेरा नाम अभिषेक है। मैं भारत का रहने वाला हूँ । मैं एक कंटेंट राइटर और क्रिएटर हूँ । यहाँ समाचार संकल्प पर मेरी भूमिका आप सभी तक हर तरह की हिंदी न्यूज़ पहुँचाना है, ताकि आपको देश दुनिया की ख़बरें मिलती रहें । धन्यवाद ।

Leave a comment