Rishabh Pant Pretended To Be Injured : ऋषभ पंत ने ‘रोहित शर्मा’ के फर्जी चोट के दावे पर तोड़ी चुप्पी

Rishabh Pant Pretended To Be Injured पंत ने रोहित के दावे पर चुप्पी तोड़ी और कहा कि विश्व कप फाइनल जैसे मौके पर यह करना सही है।

Rishabh Pant Pretended To Be Injured

टी20 विश्व कप फाइनल के दौरान ऋषभ पंत ने बताया कि उन्होंने दक्षिण अफ्रीका की टीम की लय तोड़ने के लिए चोटिल होने का नाटक किया। जब मैच में भारत को 30 गेंदों में 30 रन चाहिए थे, पंत ने एक छोटी सी ब्रेक लेने की सोची और इस दौरान उन्होंने फिजियो से कहा कि उन्हें समय लेना है।

कप्तान रोहित शर्मा ने इस रणनीति के बारे में बताया कि पंत ने जानबूझकर खेल की गति को धीमा करने के लिए ऐसा किया। पंत ने कहा, गति उनके पक्ष में बदल गई थी, और उन्होंने तेजी से रन बना लिए थे। मैंने रोहित भाई से कहा कि मैं ठीक हूं, लेकिन असल में बस एक्टिंग कर रहा था।

उन्होंने कहा कि यह तरकीब हर बार काम नहीं करती, लेकिन विश्व कप फाइनल जैसे मौके पर यह करना सही है।

Samacharsankalp

आप सभी को मेरी तरफ से नमस्कार, मेरा नाम अभिषेक है। मैं भारत का रहने वाला हूँ । मैं एक कंटेंट राइटर और क्रिएटर हूँ । यहाँ समाचार संकल्प पर मेरी भूमिका आप सभी तक हर तरह की हिंदी न्यूज़ पहुँचाना है, ताकि आपको देश दुनिया की ख़बरें मिलती रहें । धन्यवाद ।

2 thoughts on “Rishabh Pant Pretended To Be Injured : ऋषभ पंत ने ‘रोहित शर्मा’ के फर्जी चोट के दावे पर तोड़ी चुप्पी”

  1. I am not sure where youre getting your info but good topic I needs to spend some time learning much more or understanding more Thanks for magnificent info I was looking for this information for my mission

    Reply

Leave a comment