Vicky Vidya Ka Woh Wala Video : बॉक्स ऑफिस पर मिली ठंडी प्रतिक्रिया, विवादों में घिरी फिल्म

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video विक्की विद्या का वो वाला वीडियो को नकारात्मक समीक्षाओं का सामना करना पड़ा।

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video
Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Box Office Collection Day 2

राज शांडिल्य की कॉमेडी फिल्म “विक्की विद्या का वो वाला वीडियो” ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत नहीं की। दूसरे दिन, फिल्म का कलेक्शन बढ़ने में केवल 30% की मामूली वृद्धि हुई। पहले दिन, इसने ₹5.25 करोड़ कमाए, जो आलिया भट्ट की फिल्म “जिगरा” से ज्यादा था। लेकिन दूसरे दिन, “विक्की विद्या का वो वाला वीडियो” ने ₹6.75 करोड़ कमाए, जबकि “जिगरा” ने ₹6.50 करोड़ का कलेक्शन किया।

फिल्म को मिल रही समीक्षाएं ठंडी रही हैं, जिसमें आलोचकों ने राजकुमार राव और विजय राज के अभिनय की प्रशंसा की, लेकिन फिल्म को निराशाजनक बताया। इसके अलावा, एक विवाद के चलते फिल्म को परेशानी का सामना करना पड़ा है, जिसमें निर्माताओं ने स्वीकार किया कि उन्होंने मैडॉक यूनिवर्स के स्त्री चरित्र का बिना अनुमति इस्तेमाल किया। इसके लिए निर्देशक ने माफी मांगी है और इसे जल्द ही सुधारने का वादा किया है।

फिल्म में राजकुमार राव और त्रिपति ने 90 के दशक के एक नवविवाहित जोड़े का किरदार निभाया है, जो अपने सेक्स टेप के चोरी हो जाने से मुश्किल में पड़ जाते हैं। इसमें विजय राज, अर्चना पूरन सिंह और मल्लिका शेरावत जैसे कलाकार भी हैं।

Samacharsankalp

आप सभी को मेरी तरफ से नमस्कार, मेरा नाम अभिषेक है। मैं भारत का रहने वाला हूँ । मैं एक कंटेंट राइटर और क्रिएटर हूँ । यहाँ समाचार संकल्प पर मेरी भूमिका आप सभी तक हर तरह की हिंदी न्यूज़ पहुँचाना है, ताकि आपको देश दुनिया की ख़बरें मिलती रहें । धन्यवाद ।

Leave a comment