India Defeat : हरमनप्रीत के निर्णयों पर उठे सवाल, सेमीफाइनल में जाने की उम्मीदें धूमिल

India Defeat महिला टी-20 विश्व कप में भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली नौ रन से हार सेमीफाइनल की उम्मीदें खतरे में।

India Defeat
Harmanpreet disappointed, India lost its dream of another World Cup.

रविवार को शारजाह में महिला टी20 विश्व कप में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नौ रन से हार का सामना करना पड़ा। इस हार ने भारत की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को बड़ा झटका दिया है। अब पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के मैच का नतीजा ही भारत का भाग्य तय करेगा।

इस मैच में भारत ने पहले गेंदबाजी की और ऑस्ट्रेलिया को 151/8 पर रोका। लेकिन भारतीय टीम केवल 142/9 का स्कोर बना सकी। कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 54 रन बनाए, लेकिन आखिरी ओवर में उनके फैसलों पर सवाल उठ रहे हैं।

आखिरी ओवर में भारत को जीत के लिए 14 रन चाहिए थे। हरमनप्रीत ने पहली गेंद पर सिंगल लिया और साथी खिलाड़ी पूजा वस्त्रकार को स्ट्राइक पर लाया। लेकिन वस्त्रकार को पहली ही गेंद पर बोल्ड कर दिया गया। फिर, हरमनप्रीत ने फिर से सिंगल लेकर श्रेयंका पाटिल को स्ट्राइक पर लाया। जब दो गेंदों पर 12 रन चाहिए थे, पाटिल रन आउट हो गईं। अंत में, भारत हार गया।

हरमनप्रीत के इस खेल के दृष्टिकोण ने कई प्रशंसकों को निराश किया। मैच के बाद उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की टीम में कई अच्छे खिलाड़ी हैं जो मिलकर खेलते हैं, जबकि उनकी टीम को थोड़ी और मेहनत करनी होगी।

Samacharsankalp

आप सभी को मेरी तरफ से नमस्कार, मेरा नाम अभिषेक है। मैं भारत का रहने वाला हूँ । मैं एक कंटेंट राइटर और क्रिएटर हूँ । यहाँ समाचार संकल्प पर मेरी भूमिका आप सभी तक हर तरह की हिंदी न्यूज़ पहुँचाना है, ताकि आपको देश दुनिया की ख़बरें मिलती रहें । धन्यवाद ।

2 thoughts on “India Defeat : हरमनप्रीत के निर्णयों पर उठे सवाल, सेमीफाइनल में जाने की उम्मीदें धूमिल”

  1. I’m often to blogging and i really appreciate your content. The article has actually peaks my interest. I’m going to bookmark your web site and maintain checking for brand spanking new information.

    Reply
  2. I’m often to blogging and i really appreciate your content. The article has actually peaks my interest. I’m going to bookmark your web site and maintain checking for brand spanking new information.

    Reply

Leave a comment