Samsung Launches Galaxy Ring In India : जानिए प्री-रिजर्व करने का मौका और खासियतें

Samsung Launches Galaxy Ring In India गैलेक्सी रिंग भारत में आ रही है, गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 और फ्लिप 6 अनपैक्ड इवेंट में अपनी वैश्विक शुरुआत करने के लगभग तीन महीने बाद।

Samsung Launches Galaxy Ring In India
Samsung Galaxy Ring is offered in Titanium Black, Titanium Silver, and Titanium Gold finishes

सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी रिंग लॉन्च की है, जो हाल ही में गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और फ्लिप 6 के साथ पेश की गई थी। हालांकि, इसकी कीमत और उपलब्धता की तारीख अभी भी पता नहीं है। अमेरिका में इसकी कीमत 399.99 डॉलर है, लेकिन आप इसे भारत में प्री-रिजर्व कर सकते हैं।

प्री-रिजर्व जानकारी

गैलेक्सी रिंग को सैमसंग की वेबसाइट, चुनिंदा रिटेल स्टोर, अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर 1,999 रुपये की टोकन राशि देकर प्री-रिजर्व किया जा सकता है। प्री-रिजर्वेशन 11 अक्टूबर से शुरू हुआ है और 15 अक्टूबर तक चलेगा। प्री-रिजर्व करने वाले ग्राहकों को 4,999 रुपये का एक फ्री वायरलेस चार्जर डुओ मिलेगा।

गैलेक्सी रिंग की विशेषताएं

यह टाइटेनियम ग्रेड 5 से बनी है और IP68 रेटिंग के साथ आती है, जिसका मतलब है कि यह धूल और पानी से सुरक्षित है। 10ATM वाटर रेजिस्टेंस के साथ, यह 100 मीटर की गहराई तक जा सकती है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यह तीन रंगों में उपलब्ध है – टाइटेनियम ब्लैक, टाइटेनियम सिल्वर और टाइटेनियम गोल्ड।

सही फिट के लिए सैमसंग एक साइज़िंग किट भी देगा, जिसमें नौ आकार उपलब्ध हैं। गैलेक्सी रिंग का वजन केवल 2.3 ग्राम है और इसकी चौड़ाई 7 मिमी है, जिससे इसे आराम से पहना जा सकता है। इसकी बैटरी लाइफ सात दिन तक है और इसे चार्ज करने के लिए एक खास केस दिया गया है।

हेल्थ ट्रैकिंग

गैलेक्सी रिंग में सैमसंग का हेल्थ AI है, जो आपकी स्वास्थ्य जानकारी और सिफारिशें देता है। यह नींद की गुणवत्ता, हृदय दर और त्वचा के तापमान को ट्रैक कर सकता है।

इस स्मार्ट रिंग को अन्य सैमसंग डिवाइस जैसे गैलेक्सी स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच के साथ भी जोड़ा जा सकता है, जिससे उपयोगकर्ता अपनी रिंग को आसानी से ट्रैक कर सकते हैं।

Samacharsankalp

आप सभी को मेरी तरफ से नमस्कार, मेरा नाम अभिषेक है। मैं भारत का रहने वाला हूँ । मैं एक कंटेंट राइटर और क्रिएटर हूँ । यहाँ समाचार संकल्प पर मेरी भूमिका आप सभी तक हर तरह की हिंदी न्यूज़ पहुँचाना है, ताकि आपको देश दुनिया की ख़बरें मिलती रहें । धन्यवाद ।

Leave a comment