2025 Triumph Speed Twin 900 Unveiled : आइए जानते हैं इसके फीचर और इंजन के बारे में

2025 Triumph Speed ​​Twin 900 Unveiled कई महत्वपूर्ण बदलाव किए गए हैं।

2025 Triumph Speed Twin 900 Unveiled

नई स्पीड ट्विन 900 का लुक और भी आधुनिक है। इसमें नई LED हेडलाइट, छोटे फेंडर और छोटे एग्जॉस्ट पाइप हैं। बाइक में तीन नए रंग भी आए हैं: फैंटम ब्लैक, प्योर व्हाइट (जिसमें ऑरेंज स्ट्राइप्स हैं) और एल्युमिनियम सिल्वर। खासकर प्योर व्हाइट रंग बहुत आकर्षक है। सीट की ऊंचाई अब 780mm है, लेकिन ट्रायम्फ 760mm की कम सीट का विकल्प भी दे रहा है।

फीचर्स और इलेक्ट्रॉनिक्स

बाइक में लीन सेंसिटिव ABS और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे नए फीचर्स शामिल हैं। नया TFT डिस्प्ले भी है, जो बाइक के आधुनिक क्लासिक लुक को बढ़ाता है।

चेसिस

बाइक में नया मार्ज़ोची यूएसडी फोर्क दिया गया है, जो पहले के टेलिस्कोपिक फोर्क की जगह है। पीछे के लिए नए ट्विन मार्ज़ोची शॉक एब्जॉर्बर हैं। बाइक में 18-इंच का फ्रंट और 17-इंच का रियर व्हील है, जो नए मिशेलिन रोड क्लासिक टायर के साथ आता है। ब्रेक भी बेहतर किए गए हैं, जिसमें फ्रंट में नया 320mm डिस्क है।

इंजन

इसमें 900cc का लिक्विड-कूल्ड, पैरेलल-ट्विन इंजन है, जो 65bhp और 80Nm का टॉर्क देता है। इसे पांच-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

उम्मीद है कि ट्रायम्फ जल्द ही भारत में इस बाइक को लॉन्च करेगा, और इसकी कीमत 8.6 से 8.7 लाख रुपये के बीच रहने की संभावना है।

Samacharsankalp

आप सभी को मेरी तरफ से नमस्कार, मेरा नाम अभिषेक है। मैं भारत का रहने वाला हूँ । मैं एक कंटेंट राइटर और क्रिएटर हूँ । यहाँ समाचार संकल्प पर मेरी भूमिका आप सभी तक हर तरह की हिंदी न्यूज़ पहुँचाना है, ताकि आपको देश दुनिया की ख़बरें मिलती रहें । धन्यवाद ।

Leave a comment