Oneplus Watch 2 : वनप्लस वॉच 2 लॉन्च, भारत में कीमत 24,999 रुपये, वनप्लस वॉच की खरीद पर 17,999 रुपये का कीबोर्ड मुफ्त

Oneplus Watch 2 : नई वनप्लस वॉच 2 धमाल मचाने के लिए तैयार है, इसकी शुरुआती कीमत 24,999 रुपये होगी. लेकिन, लॉन्च के हिस्से के रूप में, उपभोक्ता आईसीआईसीआई बैंक और वनकार्ड के साथ वनप्लस वॉच 2 की खरीद पर 2,000 रुपये की तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं।

Oneplus Watch 2
Oneplus Watch 2

वनप्लस वॉच 2 भारत में लॉन्च हो गई है और यह कंपनी की दूसरी पीढ़ी की हाई-एंड स्मार्टवॉच है। इस बार, यह नवीनतम वेयरओएस सॉफ्टवेयर, बड़े डिस्प्ले, बेहतर बैटरी लाइफ और कई स्पोर्ट्स मोड के साथ बनाई गई है. इसकी कीमत 25,000 रुपये से कम है और यह कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा. आइए विस्तार से इसके विवरण को जानते हैं।

Oneplus watch 2 : कीमत और ऑफर

नई वनप्लस वॉच 2 केवल एक वेरिएंट में बेची जाएगी और इसकी कीमत आपको 24,999 रुपये होगी। लेकिन, लॉन्च के हिस्से के रूप में, उपभोक्ता आईसीआईसीआई बैंक और वनकार्ड के साथ वनप्लस वॉच 2 की खरीद पर 2,000 रुपये की तत्काल छूट का दावा कर सकेंगे। ग्राहक 4-10 मार्च तक प्रमुख बैंकों के साथ 12 महीने तक और 11-31 मार्च तक 6 महीने के लिए घड़ी पर नो-कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ उठा सकते हैं. कुल मिलकर ये आपको और आपके लाइफ को स्मार्ट बना सकता है।

कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि पहले तीन ग्राहक जो वनप्लस वॉच 2 को वनप्लस. इन या वनप्लस स्टोर ऐप के माध्यम से खरीदेंगे, उन्हें खरीदारी के साथ मुफ्त वनप्लस कीबोर्ड 81 प्रो मिलेगा, जिसकी भारत में कीमत 17,999 है. इसके अतिरिक्त, सीमित संख्या में ग्राहक जो वनप्लस वॉच 2 को पहली बार वनप्लस.इन या वनप्लस स्टोर ऐप के माध्यम से सफलतापूर्वक खरीदते हैं, उन्हें एक फ्री शोल्डर बैग भी मिलेगा ।

Oneplus watch 2 : फीचर्स और स्पेक्स

फीचर स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले 1.43 इंच Amoled, 466 X 466 पिक्सल, 60hz
चिपसेट Snapdragon W5 + Bes2700
Ram 2gb
स्टोरेज 32gb
बैटरी 100 घंटे (स्मार्ट मोड), 14 दिन (Rtos मोड)
Gps डुअल फ्रीक्वेंसी
रेटिंग 5atm, Ip68
वर्कआउट मोड 100+
स्वास्थ्य मॉनिटरिंग Spo2, हृदय गति, नींद, तनाव
अन्य फीचर्स कॉलिंग, मैसेजिंग, संगीत प्लेबैक, वॉयस असिस्टेंट
रंग ब्लैक स्टील, ग्रे स्टील
कीमत ₹24,999
उपलब्धता 10 मार्च, 2024 से
oneplus watch 2 launch
oneplus watch 2 launch

वनप्लस वॉच 2 में 2.5d नीलमणि क्रिस्टल कवर है, जो इसे अधिक खरोंच-प्रतिरोधी बनाता है। घड़ी की चेसिस स्टेनलेस स्टील से बनी है और यह ठोस स्थायित्व के लिए नवीनतम Mil-Std-810h अमेरिकी सैन्य मानक के लिए भी प्रमाणित है।

डिवाइस में Ip68 रेसिस्टेंट रेटिंग और 5atm वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग भी है, इसलिए कंपनी का दावा है कि इसे तैराकी के दौरान भी इस्तेमाल किया जा सकता है। वेयर ओएस 3 के साथ संचालित, वनप्लस वॉच 2 मैप्स, असिस्टेंट और कैलेंडर जैसे लोकप्रिय Google ऐप्स के साथ-साथ अधिक तृतीय-पक्ष ऐप्स के लिए समर्थन के साथ आता है।

घड़ी में जीपीएस के लिए समर्थन है, और ओहेल्थ ऐप के माध्यम से उपलब्ध फिटनेस सुविधाओं में बैडमिंटन, दौड़, टेनिस, स्कीइंग और अधिक जैसे 100 से अधिक खेलों के लिए ट्रैकिंग मोड शामिल हैं। रनिंग ट्रैकिंग मोड का उपयोग करके, पहनने वाले ग्राउंड संपर्क समय, ग्राउंड बैलेंस और Vo2 मैक्स जैसे डेटा को भी ट्रैक कर सकते हैं।

यह विस्तृत नींद ट्रैकिंग विश्लेषण भी प्रदान कर सकता है – जिसमें पूरे दिन की नींद का रिकॉर्ड शामिल है जो उपयोगकर्ताओं की गहरी नींद, हल्की नींद, आरईएम और जागने के समय को ट्रैक करता है, साथ ही नींद की सांस लेने की दर की निगरानी करता है और नींद की गुणवत्ता स्कोर भी प्रदान करता है।

 

आप सभी को मेरी तरफ से नमस्कार, मेरा नाम अभिषेक है। मैं भारत का रहने वाला हूँ । मैं एक कंटेंट राइटर और क्रिएटर हूँ । यहाँ समाचार संकल्प पर मेरी भूमिका आप सभी तक हर तरह की हिंदी न्यूज़ पहुँचाना है, ताकि आपको देश दुनिया की ख़बरें मिलती रहें । धन्यवाद ।

Leave a comment